Saturday , 6 July 2024
Breaking News

मानटाउन थाना पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को किया गिरफ्तार एवं 2 आरोपियों का इलाज जारी

मानटाउन थाना पुलिस ने गैंगरेप के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी विनोद मीना पुत्र बाबूलाल, प्रेमराज पुत्र सीताराम एवं अरविन्द पुत्र धनपाल को गिरफ्तार किया है। सवाई माधोपुर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला ने बताया कि गत दिनांक 13 अगस्त 2023 को एक रिपोर्ट 19 वर्षीय पीड़िता ने एक लिखित रिपोर्ट इस आशय की पेश की कि वह प्रतापगढ़ की रहने वाली है तथा सवाई माधोपुर स्थित एक प्राईवेट कॉलेज में अध्यनरत है और किराये पर कमरा लेकर रहती है। गत दिनांक 13 सितंबर 2023 समय दोपहर 3 बजे करीब उसे विनोद मीना पुत्र बाबूलाल निवासी बसोव कलां ने फोन करके गणेश नगर मोड़ पर बुलाया। विनोद को वह पूर्व से 7-8 महिने से जानती थी, इसलिए उसके बुलाने पर वह गणेश नगर मोड़ पर चली गयी, जहां पर उसे विनोद और उसका दोस्त प्रेमराज गुर्जर मोटर साइकिल लेकर मिले।

 

 

वहां पर उससे विनोद ने कहा कि तुम्हारे साथ मेरे दोस्त अरविन्द के कमरे तक चल। तुझसे कोई बात करनी है। फिर वो दोनों उसे गणेश नगर में ही उनके दोस्त अरविन्द मीना के कमरे पर ले गये। फिर वहां पर उनका दोस्त अरविन्द नाम का कमरे पर मिला। वहां ले जाने के बाद विनोद ने प्रेमराज और अरविन्द को बाहर भेज दिया तथा कमरे के गेट बन्द करके उसके साथ मना करने पर भी विनोद ने जबरदस्ती गलत काम किया। गलत काम करने के बाद विनोद मीना ने फोन करके प्रेमराज व अरविन्द को बुला लिया, जो करीब 20-25 मिनट बाद कमरे पर आ गये। फिर विनोद व अरविन्द दोनों प्रेमराज को कमरे पर छोड़कर मोटर साइकिल से चले गये। जो प्रेमराज से कह गये कि इसे कमरे पर छोड़ देना लेकिन उनके जाते ही प्रेमराज गुर्जर ने उसे जबरदस्ती कमरे में बन्द कर दिया तथा खुद भी अन्दर घुस गया जिसने कमरे के गेट बन्द कर उसके साथ जबरदस्ती गलत काम किया।

 

Mantown police station arrested one accused of gang rape

 

प्रेमराज ने मोबाइल से उसका जबरदस्ती वीडियो भी बनाया तथा किसी को बताने पर प्रेमराज ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी तथा उसके बाद पीड़िता ने मकान मालिक की पत्नि को आकर घटना के बारे में बताया एवं थाने पर आकर रिपोर्ट दी। इसके बाद मानटाउन थाने पर मुकदमा दर्ज किया गया एवं मामले की जांच शुरू की गई। अनुसंधान उपाधीक्षक एससी/एसटी सैल सवाई मााधोपुर राजेन्द्र सिंह रावत द्वारा शुरू किया गया। अनुसंधान के दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सवाई माधोपुर हिमांशु शर्मा व पुलिस उपाधीक्षक शहर सवाई माधोपुर दीपक खण्डेलवाल तथा उपाधीक्षक पुलिस एससी/एसटी सैल सवाई माधोपुर राजेन्द्र सिंह रावत के सुपरविजन में आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु मानटाउन थानाधिकारी राधारमण गुप्ता के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

 

 

टीम द्वारा दिनांक 14 सितंबर की सायं को सूचना के आधार पर प्रकरण में वांछित आरोपियों के गणेश नगर स्थित आरोपी अरविन्द मीना के किराये के कमरे पर मौजूद होने की सूचना मिलने पर दबिश दी गई। जिस पर दबिश के दौरान तीनों आरोपी बावर्दी पुलिस को देखकर मकान की छत से कूदकर भागने की कोशिश करने लगे। जिस पर दो मुख्य आरोपी विनोद मीना पुत्र बाबूलाल निवासी बसोकलां कुण्डेरा जिला सवाई माधोपुर एवं प्रेमराज पुत्र सीताराम निवासी बम्बोरी जिला सवाई माधोपुर के चोटग्रस्त होने पर इलाज हेतु सामान्य चिकित्सालय सवाई माधोपुर में पुलिस निगरानी में भर्ती करवाया गया, जिनका इलाज जारी है। प्रकरण में दस्तायब किये गये तीसरे आरोपी अरविन्द पुत्र धनपाल निवासी आनन्दपुरी आनन्दपुरी जिला बांसवाडा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया।

About Vikalp Times Desk

Check Also

Bus stand will operate in ESI dispensary, now people will get relief from jam in Bajaria

ईएसआई डिस्पेंसरी में संचालित होगा बस स्टैंड, बजरिया में अब लोगों को जाम से मिलेगी राहत

सवाई माधोपुर: नगर परिषद क्षेत्र में एक ओर अतिक्रमण हटाकर जहां आमजन को राहत प्रदान …

Dr. Kirori Lal Meena resigns from the post of Cabinet Minister

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कैबिनेट मंत्री पद से दिया इस्तीफा

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कैबिनेट मंत्री पद से दिया इस्तीफा       डॉ. …

SDM Vishnoi Gravel Malarna Dungar Sawai Madhopur News 02 July 2024

अवैध बजरी खनन में लिप्त 4 लोगों को एसडीएम विश्नोई ने भेजा जेल

सवाई माधोपुर: अवैध बजरी खनन के विरूद्ध उपखण्ड क्षेत्र में जिला प्रशासन द्वारा सख्ती बरतते …

Weekly review meeting of essential services organized in sawai madhopur

आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक हुई आयोजित

सवाई माधोपुर:- बिजली, पानी, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा सहित आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक जिला …

Girl students studying agricultural education will get incentive amount in rajasthan

कृषि शिक्षा में अध्ययन करने वाली छात्राओं को मिलेगी प्रोत्साहन राशि

सवाई माधोपुर:- राज्य सरकार की ओर से कृषि शिक्षा में बालिकाओं को प्रोत्साहन करने के …

error: Content is protected !! Contact Vikalp Times Team !