Tuesday , 1 October 2024

नशे की सौदागर पूजा भादू पुलिस की गिरफ्त में, सोशल मीडिया पर है भारी सिस्टम 

शक्ल सूरत से मासूम लगने वाली पूजा भादू को देखकर लगता नहीं है कि वह नशे के कारोबार में लिप्त है। लग्जरी लाइफ जीने के लिए नशे का व्यापार करती है। सोशल मीडिया पर लेडी तस्कर को देखकर लगता है कि वह अपनी लग्जरी लाइफ को दिखाती है। वह सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती है। इतना ही नहीं वह अवैध हथियार भी रखती है। दरअसल, रविवार को राजस्थान के नागौर पुलिस अधीक्षक की डीएसटी टीम ने बड़ी कार्यवाही की।

 

नागौर एसपी की डीएसटी टीम ने नशा बेच रही लेडी तस्कर को गिरफ्तार किया है। नागौर डीएसटी टीम ने इस लेडी तस्कर पूजा भादू के पास से 2.45 ग्राम स्मैक और 2.45 ग्राम एमडी जब्त की है। पुलिस ने जब इसको गिरफ्तार किया तो इसके पास से एक अवैध पिस्तौल और दो कारतूस बरामद भी किए गए हैं। पुलिस के अनुसार, डीएसटी को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक युवती नागौर शहर में एमडी और स्मैक बेचती है। उसके बाद डीएसटी ने इस युवती पर लगातार नजर रखनी शुरू की। बाद में रविवार को मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर पुलिस ने उसे स्मैक और एमडी के साथ गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

Drug dealer Pooja Bhadu arrested in nagaur

 

सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है पूजा

एमडी और स्मैक जैसा खतरनाक नशा बेचने वाली इस लेडी तस्कर के बारे में जब जांच की तो पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, लेडी तस्कर पूजा भादू सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से एक्टिव रहती है। वह इंस्टाग्राम पर आए दिन नई पोस्ट करके अपनी लग्जरी लाइफ दिखाती रहती है। इंस्टाग्राम पर लग्जरी गाड़ियों के साथ लग्जरी लाइफ दिखाने और रुपयों के साथ कई पोस्ट पूजा भादू के द्वारा की जा चुकी है। पूजा की कुछ समय पहले एक कॉमेडियन के साथ सोशल मीडिया पर जमकर बहस भी हुई थी। उसके बाद यह युवती पुलिस की नजर में आ गई। पुलिस ने लगातार इस पर नजर रखी और अब यह नशे के साथ पकड़ी गई है।

 

पूजा के तस्करों के साथ संबंधों की जांच में जुटी पुलिस

शक्ल से मासूम दिखने वाली पूजा नशे के कारोबार करती है। पुलिस लेडी तस्कर पूजा कब से इस कारोबार में लिप्त है, इसकी तह तक जाने का प्रयास किया जा रहा है। पूजा ने यह तस्करी का यह काम कब और किसके कहने से शुरू किया, इसकी भी पड़ताल की जा रही है। पुलिस पूजा के तस्करों के साथ संबंध रखने वालों की जांच कर रही है। पुलिस का उम्मीद है कि पूजा के मार्फत किसी बड़े नशा तस्करी के रैकेट का खुलासा हो सकता है, पुलिस पूजा भादू से पूछताछ में जुटी है।

About Vikalp Times Desk

Check Also

एसीबी मुख्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में लगी आग

एसीबी मुख्यालय के कॉन्फ्रेंस हॉल में लगी आग     जयपुर: एसीबी मुख्यालय के कॉन्फ्रेंस …

juice married women jaipur police 30 sept 24

जूस में न*शीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता से किया रे*प

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में रे*प की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही …

Online cyber mantown sawai madhopur police news 30 sept 24

ऑनलाइन साइबर ठ*गी के 6 युवकों को दबोचा

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले की मानटाउन थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए …

Hotel Sher bagh news sawai madhopur 30 sept 24

सवाई माधोपुर के इस होटल को मिली ब*म से उड़ाने की ध*मकी  

सवाई माधोपुर: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में पांच सितारा होटल शेर बाघ ग्रुप को …

Now the atmosphere in Kota is like the valley of Kashmir Dussehra Fair

अब कश्मीर की वादियों जैसा माहौल कोटा में

कोटा: राजस्थान के कोटा जिले में इस बार दशहरा मेले में लोगों को उमस से …

error: Content is protected !! Contact Vikalp Times Team !